Breaking : सोनू सूद से जुड़े कुछ प्रॉपर्टीज पर इंकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची, आधिकारिक पुष्टि बाकी

ताज़ा खबर राष्ट्रीय
SHARE

सेंट्रल डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी (Corona pandemic) के दौर में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए। उन्होंने संकट में फंसे गरीब लोगों की हर तरह से मदद की। साथ ही कई लोगों को ना सिर्फ अपने घर पहुंचाने का इंतजाम किया, बल्कि उन तक दवाइयां, ऑक्सजीन (Oxygen) सिलेंडर जैसी चीजें भी पहुंचाई थीं।

बीते दिनों ही वो दिल्ली सरकार (Delhi Government) के मेंटरशिप प्रोग्राम (Mentorship program) से जुड़े थे। जो स्कूल के बच्चों के लिए खास तौर पर चलाया जाने वाला कार्यक्रम है। खबर है कि आयकर (Income Tax Department) विभाग के अधिकारी कथित कर चोरी मामले की जांच के सिलसिले में बुधवार को अभिनेता सोनू सूद से जुड़े मुंबई और कुछ अन्य स्थानों के ठिकानों पर पहुंचे। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जांच की यह कार्रवाई मुंबई (Mumbai) और लखनऊ के कम से कम आधा दर्जन ठिकानों पर की गई। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि क्या आयकर विभाग के अधिकारी सूद के आवास पर भी पहुंचे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्रोग्राम से जुड़ने के कुछ दिनों बाद हाल ही में सोनू सूद की संपत्ति पर आयकर विभाग सर्वे करने पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि सोनू सूद के 6 प्रॉपर्टीज पर सर्वे किया जा रहा है।

बता दें कि सोनू सूद बीते काफी दिनों से राजनीति में आने की रिपोर्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, एक्टर ने काफी पहले ही ये साफ कर दिया है कि उन्हें पॉलिटिक्स (politics) में उतरने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है। इस बीच उनकी संपत्तियों पर आयकर विभाग के सर्वे की खबरें आ रही हैं। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद की 6 प्रॉपर्टीज पर सर्वे किया जा रहा है।