Pawan Singh : इस मामले में फंसे पवन सिंह, आधा दर्जन केस हुए दर्ज

ताज़ा खबर बॉलीवुड राजनीति
SHARE

case against Pawan Singh : भोजपुरी के चर्चित अभिनेता व पावर स्टार पवन सिंह रोडशो करके फंस गए हैं. दअरसल सिने अभिनेता व गायक पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है. बताते चलें कि रोहतास जिले के आधे दर्जन अलग-अलग थानों में यह मामला दर्ज हुई है. रोहतास पुलिस के एक वरीय अधिकारी ने केस दर्ज होने की पुष्टि की है.

पवन सिंह पर आचार संहिता उलंघन के 6 मामले दर्ज किए गए हैं. रोहतास पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. मंगलवार को रोहतास जिला के काराकाट लोकसभा क्षेत्र में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने रोड शो किया था. उन पर आरोप है कि रोड शो के दौरान आवश्यकता से अधिक वाहन का उन्होंने उपयोग किया. जिसको लेकर भोजपुरी अभिनेता पर केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ताल ठोक रहे हैं. जिसको लेकर पहली बार उन्होंने 23 अप्रैल मंगलवार को जन आशीर्वाद यात्रा के तहत रोड शो किया था. जिस जिस थाना क्षेत्र से पवन सिंह का रोड शो गुजरा, उस थाना क्षेत्र में पवन सिंह के खिलाफ जिला प्रशासन के द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के काराकाट, बिक्रमगंज, संजौली आदि थानों में ये मामले दर्ज किए गए हैं.

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)