Bihar Political News LIVE: राजद विधायक दल की बैठक खत्म,कांग्रेस की मीटिंग में नहीं पहुंचे कई MLA

ताज़ा खबर बिहार राजनीति
SHARE

Bihar Political News Live: बिहार में सियासी घमासान जारी है। चर्चा है कि आज राजद और जदयू गठबंधन वाली सरकार टूट सकती है. गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच दूरी। राजभवन में आयोजित टी पार्टी पर तेजस्वी यादव का नहीं जाना. नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बीच मुस्कुराते हुए बातचीत करने वाली तस्वीर ने काफी कुछ स्पष्ट कर दिया है. आज भाजपा राजद और जदयू के विधायक को और सांसदों की पटना में बैठक है. बिहार में सियासी उठापटक जारी है. जहां एक तरफ नीतीश कुमार RJD के साथ गठबंधन छोड़कर NDA में जा सकते हैं तो वहीं, बिहार के अन्य दलों के बीच भी हलचल जारी है. इसी में एक नाम चिराग पासवान का भी है. चिराग पासवान खेमे के सूत्र बताते हैं कि नीतीश की एनडीए में वापसी पर उनकी अलग ही चिंताएं हैं. इंडिया टुडे के स्रोत के मुताबिक, उनका कहना है कि बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट की नीति पर एलजेपी (रामविलास पासवान) काम करना चाहती है.

Bihar Political Crisis Live: थोड़ी देर में शुरू होने वाली है बीजेपी की बैठक

बिहार में सियासी तूफान के बीच पटना में बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी, सांसद रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव के साथ-साथ कई बड़े नेता बैठक के लिए पार्टी ऑफिस पहुंचे हैं. 

Bihar Political Crisis Live: बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी बोले- जो होगा बिहार की भलाई के लिए होगा

बिहार के राजनीतिक हालात पर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा, ”हमें उम्मीद है कि जो कुछ भी होगा, वह बिहार की भलाई के लिए होगा. हम बैठकों के लिए पटना आते रहते हैं. आज भी हमारी बैठक है.”

Bihar Political News Live: आरजेडी विधायक दल की बैठक खत्म, लालू यादव फ्रंट फुट पर आए

Bihar Political News Live: तेजस्वी यादव के पटना स्थित आवास पर चल रही आरजेडी विधायक दल की बैठक खत्म हो गई है। इसमें आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को आगे के सभी फैसलों के लिए अधिकृत किया गया है। पार्टी विधायकों ने कहा कि लालू जो भी फैसला लेंगे, सभी एकजुट होकर उसे स्वीकार करेंगे।

Bihar Political News Live: जेडीयू दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

Bihar Political News Live: पटना स्थित जेडीयू दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। बिहार में चल रहे सियासी उठापटक के बीच जेडीयू दफ्तर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Bihar Political News Live: सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस की बैठक में पहुंचे सिर्फ 6 विधायक

Bihar Political News Live: बिहार में जारी  सियासी उठापटक के बीच पूर्णिया में कांग्रेस कमेटी की बैठक में सिर्फ 6 विधायक पहुंचे हैं। जिसमें अजीत शर्मा, मनोहर सिंह, छत्रपति यादव, नीतू सिंह, इसरारुल हक अबीदुर रहमान शामिल हैं। 

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)