जिस BPSC टीचर को महिला सिपाही ने अपने घर रखा, वो ही उसके पति को लेकर हो गई फुर्र

ताज़ा खबर बिहार समाज
SHARE



Bihar News : बिहार के दरभंगा जिले की एक महिला सिपाही को अपने घर में बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) से चयनित होकर नवंबर में आई एक शिक्षिका को रखना महंगा पड़ गया। दो माह के अंदर ही शिक्षिका और महिला सिपाही के पति के बीच प्यार परवान चढ़ गया। नवंबर में आई शिक्षिका ने जनवरी शुरू होते-होते महिला सिपाही के पति को अपने प्रेम जाल में फंसा फरार हो गई।

काफी खोजबीन के बाद भी जब पति का कोई सुराग नहीं मिला, तो महिला सिपाही ने इस बात की लिखित शिकायत स्थानीय थाना में दी। वहीं, अब महिला सिपाही के पति का कहना है कि वह शिक्षिका के साथ ही रहेगा।

पीड़ित महिला सिपाही ने अपने आवेदन में कहा है कि वह अपने पति और दो वर्ष की पुत्री के साथ किराये के मकान में रहती थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। इस बीच, उत्तर प्रदेश के एक गांव की एक लड़की शिक्षक की नौकरी के लिए बीपीएससी की परीक्षा पास की, जिसका दरभंगा के एक स्कूल में काउंसलिंग हुई और वह बतौर टीचर यहां तैनात की गई। वहीं, महिला सिपाही भी अपने ड्यूटी पर रहती थी। इस बीच, महिला सिपाही के पति और टीचर दोनों में बातचीत शुरू हुई और नजदीकियां बढ़ती चली गई

महिला सिपाही अपने आवेदन में कहा है कि एक माह तक लड़की उसके घर में रही और अचानक एक दिन चली गई। इसके बाद उसके पति भी गायब हो गए। महिला सिपाही ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अपने गांव की उस महिला शिक्षिका को ग्रामीण सोचकर अपने साथ रहने दिया।

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)