छपरा में स्कॉर्पियो से बकरी की चोरी, लग्जरी गाड़ी से मिले 2 दर्जन बकरी और बोका

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE



छपरा। बिहार के छपरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने मशरक थाना क्षेत्र के हनुमानगंज गांव में अज्ञात चोरों के द्वारा छोड़े गए एक स्कॉर्पियो में पुलिस ने 2 दर्जन बकरी और बोका बरामद किए हैं जिसमें 5 मृत पाए गये। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की सुबह वे टहलने को छपरा मशरक एस एच 90 पर निकलें थे। उसी दौरान हनुमानगंज गांव में कोल्ड स्टोरेज के पास एक स्कार्पियो लावारिस हालत में पड़ी हुई थी जो दुर्घटनाग्रस्त थी।

ग्रामीणों द्वारा उसमें देखा गया तो 2 दर्जन बकरी लदी हुई थी और बकरी का मुंह बिजली के टेप से बंद कर दिया गया था। पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बकरी की चोरी करने वाले इस गिरोह के सदस्य स्कॉर्पियो से विभिन्न गांवों में रात्रि में जाते हैं और बकरी चुराकर स्कॉर्पियो में रख लेते हैं

स्कार्पियो देख कर कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता था कि 15 लाख की गाड़ी से बकरी की चोरी हो सकती है। ग्रामीणों के अनुसार, बकरी चिल्लाए नहीं और किसी को पता नहीं चले इसके लिए बकरी के मुंह पर बिजली का टेप लगा देते हैं और गाड़ी के शीशे को काला या धूल और कीचड़ लगा देते थे, ताकि गाड़ी के अंदर कोई देख न सके कि उसमें क्या रखा है।

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)