छपरा: बिहार पुलिस परीक्षा के केंद्र पर मुन्ना भाईयों को पास करने की थी बड़ी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar Police Exam : बिहार पुलिस परीक्षा में 30 मुन्ना भाई को पास करने की बड़ी साजिश को सारण पुलिस ने विफल कर दिया. हालांकि जो सेटर थे वो पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहे. हालांकि, सेंटरों की तैयारी से पहले तो पुलिस भी चकमा खा गई. क्योंकि, सेटरों ने अपने काले रंग की स्कॉर्पियो पर उत्पाद पुलिस का बोर्ड लगा था. लेकिन पुलिस ने उनकी कारगुजारियों को भांप लिया.

पक्की सूचना के आधार पर सारण जिले के खैरा थाना के पुलिस अवर निरीक्षक स्वर्ण सुप्रिया एवं राजकुमार मिश्रा दलबल के साथ थाना क्षेत्र के खोदाई बाग गांव पहुंचे. वहां पुलिस को आते देख काले रंग की स्कॉर्पियो पर सवार सभी लोग फरार हो गये. स्कॉर्पियो के पास पहुंचने के बाद पुलिस भी थोड़ी देर के लिए सकते में आ गई. क्योंकि स्कॉर्पियो पर उत्पाद पुलिस का बोर्ड लगा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने जब स्कॉर्पियो के अंदर खोलकर तलाशी ली तो पाया गया कि स्कॉर्पियो में बिहार पुलिस परीक्षा को फर्जी तरीके से क्रैक कराने की सेटरों ने पूरी तैयारी कर रखी थी.

स्कॉर्पियो से पुलिस ने काफी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किया गया. प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस बात की जानकारी देते हुए सरण एसपी डॉक्टर गौरव मंगल ने बताया कि सारण जिले में 1 अक्टूबर को बिहार पुलिस परीक्षा संपन्न होनी थी. जिसको लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी थी. इसी बीच गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सेटरों की एक टीम छपरा के खोदाई बाग में पहुंची है. सूचना के बाद खैरात थाना पुलिस जब मौके पर पुलिस पहुंची तो स्कॉर्पियो से सभी लोग फरार हो गए.

एसपी ने बताया कि खैरा थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के खोदाई बाग में छापेमारी कर उत्पाद पुलिस लिखी एक काले रंग की स्कॉर्पियो को जब्त किया. हालांकि उस दौरान सभी सेटर पुलिस को देखते ही भाग खड़े हुए थे. स्कॉर्पियो की तलाशी के बाद उसे जब्त कर लिया गया है. जिसमें से 30 पीस ब्लूटूथ डिवाइस मशीन, 10 पीस वॉकी टॉकी, 18 पीस वॉकी टॉकी का बैटरी, 30 स्टैंड चार्जर, 55 पीस वॉच बैट्री एवं 28 पीस एंटी जैमर डिवाइस बरामद किया गया.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)