छपरा: चाकूबाजी में तीन युवक जख्मी, एक की हालत गंभीर

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र में छात्रों के दो गुटों के बीच हुई चाकूबाजी में कुछ युवक जख्मी बताए जा रहे हैं. घटना मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपालवाड़ी गांव स्थित एक कोचिंग सेंटर के समीप की है. बताया जाता है कि गोपालवाड़ी गांव में स्थित एक कोचिंग सेंटर के समीप युवकों के दो गुटों में चाकूबाजी की घटना हुई. दोनों तरफ से जमकर मारपीट होने लगी और चाकू चलने लगे. जिससे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना शनिवार देर शाम की बताई गई है. इस मारपीट में दोनों तरफ से कुछ युवकों के जख्मी होने की सूचना है. हालांकि चाकू लगने से जख्मी तीन युवकों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

घायलों में से दो को छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन छपरा सदर अस्पताल में एक युवक की नाजुक स्थिति देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. चाकू लगने से घायलों में मशरक थाना क्षेत्र के गोपालवाड़ी गांव निवासी शुभनारायण सिंह का 16 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार, विभूती सिंह का 21 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार एवं स्व राजेश्वर सिंह का 20 वर्षीय पुत्र मंजीत कुमार शामिल हैं. गंभीर रूप से जख्मी आदित्य कुमार और मंजीत कुमार को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया.

छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान गंभीर रूप से जख्मी आदित्य को बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. उसके पेट में चाकू लगी है. जिसके कारण उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं सूचना के बाद मशरक थाना अध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मशरक स्वास्थ्य केंद्र में घटना के विषय में जानकारी हासिल करना चाहा लेकिन किसी के भी द्वारा कुछ भी बताने से परहेज किया जाता रहा. मशरक थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)