छपरा: युवक की हत्या कर शव को घर 4 किमी दूर चंवर ने फेंका

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। गड़खा थाना क्षेत्र के ताहिरपुर सोमवार में शुक्रवार सुबह एक शव मिली। शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई।मृतक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव निवासी सतीश कुमार सिंह के 26 वर्षीय पुत्र दिवाकर कुमार उर्फ मुकुट के रूप में हुई। शव घर से चार किमी दूर चंवर में मिली।पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह शौच करने वालों ताहीरपुर के ग्रामीणों ने चंवर में सड़क किनारे शव देखा, जिसकी सूचना लोगों ने गड़खा पुलिस को दी।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से कीचड़ में लथपथ शव बरामद किया तथा शव के कुछ दूरी पर मोबाइल फोन बरामद हुआ। जिससे युवक की पहचान हुई और परिजनों को सूचना दी गई ।

शव से कुछ दूरी पर 4 जोड़ी चप्पल भी बरामद हुआ। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि युवक के साथ कुछ अन्य युवक भी थे।शरीर पर तीन चार जगह पर जलने निशान थे।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम हो परिजनों को सौंपी गई। महम्मदपुर गांव में मातम पसरा हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि दिवाकर उर्फ मुकुट काफी मिलनसार युवक था। वह मुजफ्फरपुर में मुर्गी के दाना वाली फैक्ट्री में काम करता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि गुरुवार को मुजफ्फरपुर से शाम में काम कर घर लौटा था और गांव के ही 1 साथी के साथ घर से निकला था, परंतु देर रात तक नहीं लौटा।

परिजनों ने काफी खोजबीन किया पर कही पता नहीं चला। अगले सुबह पुलिस के माध्यम से सूचना मिली। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।घटना के बाद पिता सतीश कुमार सिंह माता देवांति देवी बहन मंजूषा सुरभि समेत अन्य लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)