अब एंबुलेंस से भी होने लगी शराब की तस्करी, सारण में 136 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ एंबुलेंस चालक सहित दो कर्मी गिरफ्तार

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिला उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के अमनौर थाना क्षेत्र मैं छापेमारी कर एक बड़ी सफलता हासिल की है. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक एंबुलेंस को रोककर तलाशी ली तो उसमें मरीज की बजाए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पाया गया. इस दौरान पुलिस ने एंबुलेंस को जब्त कर उसके चालक एवं कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. जब्त एंबुलेंस से पुलिस ने 136 कार्टन अर्थात 2820 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है.

इस दौरान पुलिस ने धन्धेबाज एंबुलेंस चालक एवं एक कर्मी को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार एक कर्मी दिल्ली के शकुरपुर निवासी अमर सिंह का पुत्र हरीश कुमार एवं दूसरा पटना के राजेंद्र नगर निवासी पप्पू मिस्त्री का पुत्र अविनाश कुमार बताए गए हैं. उत्पाद विभाग की टीम ने एंबुलेंस को जब्त कर लिया है. जब्त एंबुलेंस से कुल 136 कार्टन अर्थात 2820 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है.

इस मामले में उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एंबुलेंस को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो एंबुलेंस में मरीज की बजाए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब आया गया. जिसके बाद एंबुलेंस को जब्त कर एंबुलेंस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उक्त शराब को उत्तर प्रदेश से पटना ले जाया जा रहा था. इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर एंबुलेंस के दोनों कर्मियों को जेल भेजा गया है.