मोतिहारी में अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की, ड्राइवर जख्मी

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar Crime: बिहार के मोतिहारी में अपराधियों ने बाइक सवार दो लोगों को गोली मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया. जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना महुआवा थाना क्षेत्र के महुआवा मध्य विद्यालय के पास की है. मृतक की पहचान लखौरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रोहित गुप्ता उर्फ पुट्टू के रूप में हुई है. मृतक महुआवा में आलू प्याज का व्यवसाय करता था.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोहित गुप्ता दुकान बंद कर महुआवा के रहने वाले अपने ड्राइवर ललन यादव को बुलाने गया था. ड्राइवर ललन को अपने बाइक पर बैठाकर वह अपने घर आ रहा था. इसी दौरान महुआवा मध्य विद्यालय के पास अपाचे बाइक सवार दो अपराधी आए और रोहित गुप्ता पर फायरिंग कर दी.अपराधियों ने रोहित के सीने में दो गोली मारी और एक गोली ललन यादव के हाथ में लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए और दोनों जख्मियों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा. जहां चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार, छौड़ादानो इंस्पेक्टर अभय कुमार और महुआवा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. डीएसपी ने घटना की जांच शुरू कर दी है. महुआवा के प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू प्रसाद यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और वरीय अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर घटनास्थल को सील कर दिया गया है. एफएसएल टीम कल आएगी और वैज्ञानिक तरीके से घटनास्थल की जांच करेगी. मृतक के परिजन घटना को लेकर कुछ बता नहीं पा रहे.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)