Bihar News : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टरों की सलाह पर गए होम आइसोलेशन में

कोविड-19 ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Nitish kumar : (पटना)। राज्य में दिन प्रतिदिन हो रहे कोरोना विस्फोट (Corona in Bihar) के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हो गए हैं। फिलहाल चिकित्सकों की सलाह पर वे घर में ही आइसोलेशन (Home Isolation) में हैं। साथ ही उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के द्वारा सोमवार, 10 जनवरी 2022 को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। ट्वीट में कहा गया है कि कोरोना जांच में मुख्यमंत्री पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि पिछले हफ्ते बिहार कैबिनेट की बैठक के पहले हुई जांच में सूबे के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी समेत कई मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये। इस तरह कोरोना ने मंत्रिमंडल के कई सदस्यों को अपनी चपेट में ले लिया है।

बीते 5 जनवरी को दोनों उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना सभी से साझा की थी। वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे और नित्यानंद राय भी कोरोना पॉजिटव पाये गये हैं। 

बता दें कि बिहार में आज यानि 10 जनवरी को कुल 4737 कोरोना से संक्रमण के केस पाए गए हैं। इनमें से सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 2566 नए मरीजों की पहचान हुई है। राजधानी पटना सहित पूरे राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या 20938 हो गयी है। पटना में कोरोना से आज पांच लोगों की मौतें भी हुई है। पटना एम्स में 3, आईजीआईएमएस में एक और पीएमसीएच में एक कोरोना मरीज की मौत हुई है।