छपरा: बाइक पर कट्टा लहराते जा रहे थे पुलिस ने रोका तो कर दिया फायर, दो गिरफ्तार

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बाइक पर सवार होकर दहशत फैलाने के लिए कट्टा लहराते हुए जा रहे दो अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है। उनके पास से एक देशी पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस, एक खोखा, चाकू तथा मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार, 27 जुलाई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मठिया से नेवाजी टोला चौक की तरफ एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो अपराधी जा रहे थे। आमजनों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से दोनों अपराधियों द्वारा अपने पास के कट्टे को लहराया जा रहा था।

इसी दौरान मुफस्सिल थाना की पुलिस अपराध नियंत्रण के लिए गश्ती कर रही थी। मुफस्सिल थाना के गश्ती दल द्वारा दोनों अपराधियों का पीछा किया गया। इस दौरान दोनों अपराधियों द्वारा मुफस्सिल थाना के गश्ती दल पर फायर झोंक दिया गया लेकिन पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों अपराधियों को काबू में कर लिया।

गिरफ्तार अपराधकर्मियों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गांधी चौक छोटा तेलपा निवासी विद्या राय के पुत्र रकटु राय और लालू राय के पुत्र टूटू राय के रूप में कई गई है। इस संदर्भ में मुफस्सिल थाना कांड संख्या 574/23, दिनांक-27-7-2023 414, 307, 353 25 (1-B) A/ 26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि उनके विरुद्ध मुफस्सिल एवं खैरा थाने में पहले से भी केस दर्ज हैं।

बिहारी खबर लाइव ऐप डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर पर, यहां क्लिक करें

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)