ODI सीरीज से पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका, भारत वापस लौटा ये स्टार खिलाड़ी

खेल ताज़ा खबर
SHARE

IND VS WI ODI : भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे मैच 27 जुलाई (India vs West indies ODI) को खेलेगी, लेकिन अब वनडे मैच से कुछ घंटे पहले ही भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। उसके स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) वापस भारत लौट आए हैं और वह वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। इसकी वजह भी सामने आई है। 

Espnक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे टेस्ट मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin), अजिंक्य रहाणे, केएस भरत और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) वापस इंडिया लौट आए हैं, क्योंकि ये खिलाड़ी वनडे सीरीज में शामिल नहीं थे। इन खिलाड़ियों के साथ ही मोहम्मद सिराज भी वापस भारत लौट आए हैं। बीसीसीआई ने उनके वर्कलोड को देखते हुए वनडे सीरीज से आराम दिया है, लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने उनके वापस आने की कोई जानकारी नहीं दी है। ना ही रिप्लेसमेंट का ऐलान किया गया है। 

मोहम्मद सिराज पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में वह गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी बने हुए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुल 7 विकेट अपने नाम किए थे। वेस्टइंडीज दौरे से पहले वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी खेले थे। इसके  अलावा आरसीबी की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 14 मुकाबलों में 19 विकेट चटकाए थे। अब सिराज भारत के लिए एशिया कप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

बिहारी खबर लाइव ऐप डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर पर, यहां क्लिक करें

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)