Seema Haider वापस पाकिस्तान जाएंगी या नहीं? विदेश मंत्रालय का आया पहला बयान

ताज़ा खबर राष्ट्रीय
SHARE

Seema Haider Love Story:  पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर मामले में अब विदेश मंत्रालय का बयान सामने आया है। सीमा आने वाले दिनों में भी सचिन के साथ ही रहेगी या उसे पाकिस्तान डिपोर्ट कर दिया जाएगा? इसे लेकर दोनों देशों में खूब चर्चा हो रही है। फिलहाल इंतजार एजेंसियों की जांच रिपोर्ट का है। मगर नेपाल (Nepal) में सीमा से जुड़े कई ऐसे राज मिले हैं जिसके बाद शक और भी गहरा गया है। सीमा हैदर पर विदेश मंत्रालय ने क्या कहा है और पाकिस्तान में क्या चर्चा चल रही है, ये जानने में भी लोगों की बड़ी दिलचस्पी है।

विदेश मामलों के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा है कि हमें मामले की जानकारी है और हम मामले पर नजर बनाए हुए हैं। सीमा को अदालत के सामने पेश किया गया था और अब वह जमानत पर बाहर है। बागची ने आगे कहा कि अगर मामले में कोई बड़ी जानकारी सामने आती है तो हम उसे बताएंगे।

Also Read : Seema Haider ने ATS की पूछताछ में उगले कई राज, भारत आने से पहले खरीदा था 70 हजार पाकिस्तानी रुपये में मोबाइल

यूपी एटीएस कर रहा मामले की जांच

बता दें कि सीमा हैदर मामले की जांच यूपी एटीएस (आतंकवाद निरोधक दस्ता) की टीम कर रही है। हालांकि, मामले में अब तक कुछ साफ नहीं हुआ है।

सीमा हैदर ने सुरक्षाबलों को कैसे दिया चकमा?

पाकिस्तान की सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा का सचिन मार्च में तकरीबन 7 दिन तक नेपाल में रुके। उसके बाद मई में सीमा भारत आ गई. सीमा हैदर नेपाल के कपिलवस्तु और भारत के सिद्धार्थनगर बॉर्डर से भारत में दाखिल हुई जिसे खुनवा बार्डर कहा जाता है। अब सवाल ये है कि सीमा ने सुरक्षा बलों को चकमा कैसे दिया? सीमा हैदर ने जिस तरह सबकुछ बड़ी आसानी से कर लिया उसे लेकर ही शक गहरा रहा है। सवाल ये है कि क्या एक लोअर मिडिल क्लास पाकिस्तानी महिला अपने दम पर इतना सबकुछ कर सकती है?

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)