छपरा के युवक की गुजरात में मौत, ट्रक का ब्रेक फेल होने से खाई में जा गिरी गाड़ी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE


छपरा। सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के अमनौर हरनारायण पंचायत स्थित भेड़ियार टोला गांव के एक 27 वर्षीय युवक की मौत ट्रक के खाई में गिरने से हो गई। घटना गुजरात के कक्ष जिला स्थित नटकराना की है। मृतक युवक राजा राय का पुत्र बुधन राय बताया जाता है। जैसे ही युवक के मृत्यु की खबर उसके परिजनों को मिली घर मे कोहराम मच गया। सभी चीत्कार मारकर रोने बिलखने लगे।
परिजनों के अचानक रोने बिलखने की आवाज सुन लोगो का हुजूम जुट गया।

मृतक की माँ, पिता, पत्नी, भाई, पुत्र को बिलखते देख वहां मौजूद सभी लोगों की आँखों मे आँसू आ गए। मृतक दो भाई थे।इनके दो पुत्र लव व कुश हैं जबकि पुत्री लाडली सबसे छोटी है। परिजनों के मुताबिक वह 15 जुलाई को ही घर से गुजरात गए हुए थे। प्रत्येक दिन फोन से बात करते रहते थे। बेटा- बेटी का बड़ा ख्याल रखते थे। इनके पिता बीमारी से पीड़ित हैं। पिता से एक दिन पूर्व बाते हुई थी उन्होंने दवा दारू चलाते रहने की बात कही। आज पैसा भेजने को बोला था।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक युवक ट्रक ड्राइवरी का काम करता था। खबरा से कांडला ट्रक टेलर पर नमक का बड़ा बड़ा ढेला लादकर ले जा रहा था। गुजरात के नट कराना के पास अचानक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। साथ मे यदुवंशी नगर का एक युवक संदीप कुमार खलासी का काम करता था। उसे कूद जाने को कहा तो वह कूद गया। फिर ड्राइवर गाड़ी को संभालने की कोशिश करने लगा। इसी बीच गाड़ी खाई में गिर गई। जिससे युवक की मौत मौके पर ही हो गई।

युवक घर के एकलौता कमाऊ ब्यक्ति था। उसकी आमदनी से पूरा परिवार का पोषण होता था। उनकी मृत्यु से घरों में दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना की सूचना परिजनों को फोन द्वारा मिली। शव आने में दो दिन लगने की बात कही जा रही थी।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)