छपरा : हथियार के बल पर अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से बाइक व एक लाख रुपये लूटे

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। हथियार के बल फाइनेंस कर्मी से अपराधियों ने बाइक व एक लाख रुपया नगदी लूट लिए। अपराधी एक बाइक पर तीन की संख्या में सवार थे। घटना सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के अमनौर कल्याण पंचायत स्थित सहादी नहर मार्ग के पुलिया के पास की है। बताया गया है कि एक फाइनेंस कर्मी से अपराधियो ने हथियार के बल पर बाइक समेत नगदी लूट ली। घटना मंगलवार की शाम की है।

पीड़ित ब्यक्ति सोनपुर थाना क्षेत्र के सबल पुर दियारा निवासी उपेंद्र राय के पुत्र पिन्टू कुमार बताया जाता है। बताया जाता है कि युवक भारत फाइनेंसर कम्पनी का कर्मी है। मकेर के नंदन कैतुका गांव से वह पैसा वसूली कर बड़ी नहर मार्ग से कार्यालय लौट रहा था। इसी बोच सहादी नहर मार्ग के पुलिया के निकट पूर्व से घात लगाए अपराधियो ने आगे से घेर लिया। अपराधियों ने हथियार का भय दिखा बाइक लूट ली और मकेर की तरफ फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़ित कर्मी ने शोर मचाया। आवाज को सुन आस पास के लोग जुटे तबतक अपराधी फरार हो चुके थे। कर्मी ने बताया कि बाइक में एक लाख रुपया रखा था, अपराधी एक बाइक पर तीन की संख्या में सवार थे। घटना को सुन थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुँच छानबीन में जुट गए हैं।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)