ठनका गिरने से शौच के लिए खेत में गए युवक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। जिले में शुक्रवार की शाम तेज आंधी पानी के दौरान ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गई. खेत में ठनका गिरने से मृत युवक छपरा जिले के कोपा थाना क्षेत्र के बरेजा गांव निवासी स्वर्गीय सुदर्शन राम का 45 वर्षीय पुत्र शत्रुघन राम बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह शौच करने के लिए खेत में गया था. इसी बीच तेज आंधी पानी के दौरान बारिश होने लगी और कड़ाके के साथ ठनका गिरने से उसकी चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. कुछ देर बाद जब लोगों की नजर उसके ऊपर पड़ी तो पाया गया कि वह मृत पड़ा हुआ है. इसकी सूचना मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया.

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोपा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया. बताते चलें कि 3 दिन पूर्व भी परसा थाना क्षेत्र के परसादी गांव निवासी स्वर्गीय रामस्वरूप राय के 55 वर्षीय पुत्र लाल बाबू राय की मौत उस समय हो गई थी, जब वह शौच करने के लिए छाता लेकर खेत में गए हुए थे.

उनकी मौत के बाद इस बात की सूचना परिजनों द्वारा स्थानीय थाने को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने को कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा गया था. इस प्रकार 4 दिनों के अंदर जिले में ठनका गिरने से दो लोगों की मौत हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *