छपरा के प्रमोद विश्वकप भारतीय वॉलीबॉल टीम को देंगे प्रशिक्षण, 22 वर्ष बाद भारत ने किया है क्वालीफाई

खेल ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। भावनगर गुजरात में 14 जुलाई से शुरू हुए जूनियर विश्वकप वालीबॉल प्रतियोगिता के प्रशिक्षण शिविर में भारतीय वालीबॉल टीम को बिहार पुलिस के प्रशिक्षक प्रमोद कुमार सिंह प्रशिक्षण देंगे। भारतीय वालीबॉल टीम 2023 विश्वकप वालीबॉल प्रतियोगिता जो अर्जेंटीना में दिनांक 2अगस्त से 11अगस्त 2023 तक आयोजित है उसमे एशिया चैंपियोशिप के क्वालीफाइंग राउंड  प्रतियोगिता से अहर्ता प्राप्त किया है। बिहार के दो खिलाड़ी अनुज कुमार सिंह एवम सुशांत भी इस कैंप में शामिल है।

भारतीय टीम ने 22 वर्षो के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया है। प्रमोद ने बताया कि यह गौरव की बात है कि मैं छपरा का बेटा हूं और मुझे देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। उन्होंने बताया कि विश्वकप में भारत को मेडल दिलाना प्राथमिकता है और इसके लिए खिलाड़ी जी जान से मिहनत कर रहे है।

इसके लिए सारण के दिग्गज खिलाड़ी रमेश कुमार सिंह, संजय सिंह,संजीव कुमार प्रशिक्षक, मुनमुन , अमित कुमार सिंह, सभी वालीबॉल के पदाधिकारीगण, धर्मेंद्र चौहान संजीव सिंह बेगूसराय, रानू,रहा बिहार के सभी खिलाड़ी एवम प्रशिक्षक ने बधाई दिया है। सुरेश प्रसाद सिंह , सुनील क्रिकेट , पंकज कबड्डी सहित सभी खेलसंघो ने भारतीय टीम को शुभकामना दी है।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)