भीषण हादसा: गलत दिशा से आ रही बस ने कार में मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

ताज़ा खबर राज्य
SHARE

Delhi Meerut Expressway Accident : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला स्थित दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक स्कूल बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की हालत नाजुक है। हादसा NH-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 7 बजे हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

हादसे की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसमें दिख रहा है कि कार मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रही थी और आरोपित बस चालक गाजीपुर में सीएनजी भरवाने के बाद गलत दिशा से क्रासिंग रिपब्लिक की ओर लौट रहा था।‌ 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह विजय नगर थाना इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर स्कूल बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है। मृतकों में इंचौली (मेरठ) के नरेंद्र, अबिता, हिमांशु, दीपांशु, वंशिका व एक अन्य शामिल हैं। सभी खाटूश्याम दर्शन के लिए जा रहे थे।

खाटू श्याम जा रहा था परिवार, 4 बच्चे भी थे

मेरठ के थाना इंचौली के धनपुर गांव का रहने वाला परिवार TUV कार से खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहा था। कार में 4 बच्चे भी सवार थे। तभी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर विजय नगर फ्लाई ओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हादसे का CCTV भी सामने आया है।

इसमें दिख रहा है कि तेज रफ्तार बस रॉन्ग साइड से जा रही थी। तभी सामने से आ रही कार टकरा जाती है। कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए। जिन्हें पुलिस ने किसी तरह निकालकर अस्पताल भेजा। गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय स्कूल बस में बच्चे नहीं थे।

एडीसीपी यातायात रामानंद कुशवाहा का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। बस चालक की गलती से हादसा हुआ है।

बिहारी खबर लाइव ऐप डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर पर, यहां क्लिक करें

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)