छपरा: बहन को टाटा पहुंचाकर वापस लौट रहे युवक की ट्रेन से गिरकर मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। अपनी बहन को टाटा पहुँचा कर वापस घर लौट रहे माँझी मियाँ पट्टी के एक युवक की मुजफ्फरपुर में ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया तथा परिजनों के रुदन क्रन्दन से मुहल्ले के माहौल गमगीन हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक माँझी नगर पंचायत क्षेत्र के मियां पट्टी निवासी उस्मान अली का 19 वर्षीय पुत्र कयामुद्दीन अली अपनी बहन को टाटा पहुंचाने गया था। बहन को छोड़कर छपरा वापस लौटने के दौरान शुक्रवार को वह अज्ञात कारणों से मुजफ्फरपुर में ट्रेन से गिरकर बुरी तरह घायल हो गया तथा अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

स्थानीय रेलवे पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। उधर शनिवार की सुबह मृतक का शव पहुँचते ही देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के दरवाजे पर पहुँचे लोग शोकाकुल परिजनों को सान्त्वना दे रहे थे।

मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह काफी सरल व मिलनसार स्वभाव का होने के कारण उसकी मौत से लोगों में मयूषी का माहौल है। उसकी मां रोते-रोते बेहोश हो जा रही है वहीं उसकी बहन की आंख के आंसू रुक नही रहे है।