Bihar Crime: मोतिहारी में पुलिस व डकैतों के बीच मुठभेड़, दो डकैत ढेर

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना. पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के पुरनहिया गांव में बीती रात डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में तीन डकैत मारे गए हैं, वहीं तीन पुलिसकर्मी भी घायल हैं, उनको इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मुठभेड़ स्थल की घेराबंदी कर पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मुठभेड़ स्थल के कुछ एरिया में अभी भी जिंदा बम पड़े हुए हैं और खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं. खून का धब्बे नेपाल बॉर्डर तक दिखाई दे रहा है. जिस कारण कुछ डकैतों के घायल होने की भी सूचना है.

बताया जाता है कि मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं हैं, जबकि डकैतों ने दर्जनों बम विस्फोट भी किया है. पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल और बम निरोधक दस्ता को भी बुलाया है.

जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. वहीं मृत डकैतों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा समेत सदर एएसपी श्रीराज, सिकरहना डीएसपी और लगभग एक दर्जन थाना की पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है.

मुठभेड़ के दौरान डकैतों ने पुलिस पर 12 से ज्यादा बम फेंके और बमबारी के बाद डकैत नेपाल की ओर फरार हो गए. डकैतों की तलाश में SSB के साथ मोतिहारी पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है. इलाके में कई जगहों पर नाकेबंदी करवाई गई है.