यूट्यूबर मनीष कश्यप को 27 जून को बिहार लाया जाएगा, बेतिया कोर्ट में होगी पेशी

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Manish Kashyap News: यूट्यूबर मनीष कश्यप की 27 जून को बेतिया न्यायालय में पेशी होगी। फिलहाल वह तमिलनाडु फर्जी वीडियो मामले में सेंट्रल जेल मदुरई में बंद है। मनीष पर चनपटिया से बीजेपी विधायक उमाकांत सिंह के साथ मारपीट और रंगदारी मांगने के आरोप में साल 2020 के नवंबर से ही मामला दर्ज है। इस केस में अब तक उसने एक बार भी सुनवाई के लिए कोर्ट में पेशी नहीं दी है।

12 जून 2023 को भी इस मामले में सुनवाई होनी थी। लेकिन सेंट्रल कारा मदुरई के अधीक्षक ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मनीष कश्यप को मौजूद रहने की बात कही थी। अब बेतिया न्यायालय ने इससे इनकार कर दिया है। न्यायालय ने अधीक्षक को उसे हर हाल में 27 जून को सेंट्रल कारा मदुरई से बेतिया न्यायालय में उपस्थिति दर्ज कराने का आदेश दिया है।

बता दें कि चनपटिया से BJP विधायक उमाकांत सिंह के साथ मारपीट और रंगदारी मांगने का आरोप मनीष पर लगा था। नवम्बर 2020 में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इस मामले में एक बार भी पेशी मनीष की कोर्ट में नहीं हुई थी। 12 जून 2023 को भी इस मामले में सुनवाई होनी थी लेकिन मदुरई सेंट्रल जेल के अधीक्षक ने VC के जरिए मनीष कश्यप को मौजूद रहने की बात कही थी लेकिन बेतिया कोर्ट ने हर हालत में सशरीर 27 जून को कोर्ट में उपस्थित होने का आदेश दिया है। कोर्ट ने उसके खिलाफ प्रोटेक्शन वारंट जारी किया है।