हथियारबन्द अपराधियों ने मधुबनी मे गार्ड को गोली मार कैश वैन से लूटें 40 लाख रुपये, इलाज के दौरान गार्ड की मौत

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

मधुबनी के नगर थाना से करीब 10 मीटर की ही दूरी पर बाटा चौक के पास शुक्रवार दोपहर तीन बाइक से आये 6 अपराधियों ने एक्सिस बैंक के सामने कॅश वैन से 40 लाख रुपए लूट लिये। इस दौरान बैंक के गार्ड को अपराधियों ने गोली भी मार दी जिस वजह से गार्ड की मौत हो गई। अपराधियों ने कई राउंड गोली चलाई और भागने के दौरान नोटो से भरे बैग को लेकर एक अपराधी सड़क पर गिर गया पर वो भागने में कामयाब रहा।

बताते चले कि काश वैन से एक्सिस बैंक में रुपये ले जाने के लिए गारी गेट पर रुकी थी तभी अपराधियों ने गाड़ी को घेर लिया और रुपये से भरे बैग को निकाल के भागने लगे , गार्ड द्वारा अपराधियो का विरोध करने पर गार्ड को अपराधियो ने गोली मार दी और कैश लेकर भाग निकलें।वहीं घायल गार्ड को dmch भेजा गया, जहाँ ईलाज के दौरान गार्ड ने दम तोड दिया।

ईधर घटना की सूचना पाकर सदर sdpo राजीव कुमार तथा थानाध्यक्ष अमित कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जूट गए।

वहीं, Sp डाँ सत्य प्रकाश ने बताया – ‘बाटा चौक से नगर थाना जाने वाली मुख्य सड़क पर एक्सिस बैंक के ठीक सामने 5 से 6 की संख्या में आए अपराधियों नें कैश वैन से 40 लाख रुपए लूट लिये। मुख्यालय से बाहर निकलने वाली सड़क पर पुलिस कि गश्त बढा दी गयी है, जल्द ही पुलिस गिरोह को पकडऩे मे कामयाब होगी।