Bihar News: विधानसभा परिसर के बाहर भिड़ गए राजद एवं बीजेपी के विधायक,जमकर हुई गाली-गलौज

ताज़ा खबर बिहार
SHARE



Bihar News: (पटना)। बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र सोमवार,29 नवंबर 2021 से शुरू हुआ है। शीतकालीन सत्र (Bihar Legislature Winter Session) का आज दूसरा दिन है। इस बीच विधानसभा में सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले आज बीजेपी विधायक संजय सरावगी (BJP MLA Sanjay Saraogi) और आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र (RJD MLA Bhai Birendra) भिड़ गए। दोनों के बीच विधनसभा परिसर के बाहर जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। विधानसभा परिसर के अपशब्दों का भी खूब प्रयोग हुआ। ये शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई।

बीजेपी विधायक संजय सरावगी और आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई बीरेंद्र शराबबंदी के मुद्दे पर आपस में भिड़ गए। संजय सरावगी की एक टिप्पणी पर भाई बीरेंद्र ने गाली गलौज तक कर दी।भाई वीरेंद्र ने तो यहां तक कह दिया कि मिलावटी पैदाइश है तुम्हारी, यहीं पटक कर मारेंगे।

हालांकि, भाई बीरेंद्र ने बाद में कहा कि कि हम शराबबंदी के मामले पर बयान दे रहे थे बीजेपी विधायक ने उनके संस्कार पर सवाल खड़ा किया था और उसे हम बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। बता दें कि पहले भी बीजेपी और आरजेडी के विधायक कई मुद्दों पर आपस में भिड़ चुके हैं और नोकझोंक भी हुई है। शीतकालीन सत्र में यह पहली नोकझोंक हुई है।

खास बात यह है कि भाई बिरेंद्र अपनी गलती नहीं मान रहे हैं।उनका साफ कहना है कि बीजेपी विधायक ने जिस प्रकार से टिप्पणी की और कोई संस्कार पर सवाल खड़ा करेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं।

वहीं, इस घटना को लेकर बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने साफ-साफ कहा है कि विपक्ष के लोग चाहते हैं कि बिहार में शराब की बीक्री शुरू हो।शराब तस्करों की सांठगांठ राजद के लोगों से है। यही कारण है कि यह लोग चाहते हैं कि शराबबंदी कानून में ढील दिया जाए।

उन्होंने कहा कि जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुरू से ही शराब बंदी कानून को लेकर संकल्प लिया है।हम लोगों ने भी संकल्प लिया है कि शराबबंदी कानून बिहार के लिए किया है और यह लागू रहेगा। विपक्ष कुछ भी कर ले बिहार में शराब की दुकानें नहीं खुलने वाली है।