फेक निकला मुजफ्फरपुर के कोचिंग संचालक का बता कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा अश्लील वीडियो

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

मुजफ्फरपुर। सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा के एक कोचिंग संचालक का वायरल हो रहा अश्लील वीडियो फेक निकला। मंगलवार को इसकी जानकारी मिठनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद ने दी है। पुलिस की टेक्निकल सेल ने जांच के बाद उक्त वीडियो को फेक बताया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो राजस्थान का है। घटना मार्च में घटित हुई थी। इसके आरोपितों को राजस्थान पुलिस ने दबोचकर जेल भी भेजा था। बीते दो दिनों से एक कोचिंग संचालक की अश्लील वीडियो के नाम पर यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस संबंध में संचालक ने मुशहरी व मिठनपुरा थाना के अलावा एसएसपी को आवेदन दिया था। उन्होंने बताया था कि साइबर फ्रॉड ने उनकी सोशल मीडिया आईडी को हैक कर लिया है। उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर एक अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इससे वह काफी तनाव में थे।

रिपोर्ट के अनुसार, कोचिंग संचालक के आवेदन के आलोक में पुलिस ने छानबीन की। इस दौरान टेक्निकल सेल ने वीडियो को जांच के दौरान फेक बताया। मिठनपुरा थानेदार वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटे हैं।

बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, वह वीडियो एक कार में बनाया गया है। इसमें तेज आवाज में गाना बज रहा है। एक युवती है, जो बिना कपड़ों के है। पीला कपड़ा पहने युवक एक युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। वहीं, कोई तीसरा उसका वीडियो तैयार कर रहा है। पीछे से इंस्ट्रक्शन भी दे रहा है। कार में रंग-बिरंगी लाइट भी जल रही है। कार के बाहर अंधेरा है। इससे प्रतीत हो रहा है कि वीडियो अंधेरे यानी शाम के बाद बनाया गया है। युवती कौन है, उसकी पहचान नहीं बताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *