घर में थी शादी, कलयुगी बेटे ने मुर्दाघर में रखवा दी बुजुर्ग मां की लाश, लिखकर दिया- 3 दिन बाद ले जाऊंगा

उत्तरप्रदेश ताज़ा खबर राज्य
SHARE

Muzaffarnagar News : कलयुग में कलयुगी बेटों की कहानियां अक्सर देखने-सुनने को मिल जाती हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर हर किसी के मुंह से निकलेगा कि यही घोर कलयुग है। कोई अपनी मां, उसकी मौत और मौत के बाद उसके शव को लेकर कितना संवेदनहीन हो सकता है, उसकी बानगी उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में देखने को मिली।यहां एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की मौत पर शोक मनाने के बजाय उसकी लाश को एक निजी नर्सिंग होम के मुर्दाघर में रखवाकर चला गया और पोते ने वहां यह लिखकर दे दिया कि अभी घर में शादी है, तीन दिन बाद आकर शव ले जाउंगा।  

अब इस घटना की खबर और पोते का नर्सिंग होम को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बुजुर्ग महिला की लाश के साथ अमानवीय व्यवहार के बारे में जिसे भी पता चला, वह शर्मसार हो जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में शादी समारोह होने की वजह से बेटे और पोते ने अपनी बुजुर्ग मां की लाश को मुर्दाघर में रखवाया था। शादी के जश्न में कोई रुकावट न हो इसलिए इन लोगों ने वृद्ध महिला की लाश को प्राइवेट नर्सिंग होम के मुर्दाघर में रखवा दिया।

और तो और बूढ़ी महिला के पोते ने प्राइवेट नर्सिंग होम के मुर्दाघर में लेटर पैड पर जो लिखा है, वह बहुत ही अमानवीय है। उसका लिखा नोट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। प्राइवेट नर्सिंग होम को पोते ने लिखा कि घर में शादी है, इसलिए वह अपनी दादी की लाश को इवान हॉस्पिटल की मोर्चरी में रख रहा है। 3 दिन बाद वह दादी की लाश को ले जाएगा।