छपरा में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद हुई चाकूबाजी, युवक गंभीर रूप से जख्मी

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra News : (छपरा)। छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर पुल पर दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद हुई चाकूबाजी में एक युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. वहीं अन्य युवक घायल हुए हैं. गंभीर रूप से जख्मी युवक नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज चीक टोली मोहल्ला निवासी असलम कुरैशी का 22 वर्षीय पुत्र साजिद कुरेशी बताया गया है. वही मारपीट में घायल दो युवक उसके साथी वसीम एवं राजा बताए गए हैं.

गंभीर रूप से जख्मी युवक को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है. इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर हरेंद्र प्रसाद ने बताया कि युवक के रीढ़ की हड्डी में चाकू लगा है. जिसका उपचार किया जा रहा है.

वहीं इस संबंध में जख्मी युवक और उसके दोस्तों ने बताया कि वे लोग गांव में घूम घूमकर बकरी खरीद कर लाते हैं और शहर में चीक को बेचते हैं. वे तीनो इनई गांव की तरफ से बकरी खरीद कर वापस शहर लौट रहे थे. इसी बीच भगवान बाजार थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर पुल पर पीछे से आ रहे कुछ युवकों ने उन्हें ब्रह्मपुर पुल पर रोक लिया और स्थानीय युवक एवं एक दुकानदार ने साथ मिलकर उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान उन तीनों के द्वारा पहले भागने का प्रयास किया गया लेकिन फिर उनके बीच मारपीट शुरू हो गई. इसी बीच कुछ युवकों ने साजिद के ऊपर चाकू से वार कर दिया. जिसके बाद साजिद के पीठ में लगी और वह चीखने चिल्लाने लगा जिसके बाद वे लोग भाग गए और उन लोगों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार चल रहा है.

इस दौरान जख्मी युवक के द्वारा बताया गया कि मारपीट के दौरान उनके पास से तीन बकरियां भी छीन ली गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *