छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर स्कार्पियो की टक्कर से बालक की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

Chapra News : सारण जिला के दाउदपुर पुरानी चट्टी के समीप स्कार्पियो की ठोकर से गंभीर रूप से जख्मी मासूम की रास्ते मे ही मौत हो गयी। मृत मासूम दाउदपुर गांव के नोनिया डीह के अजय महतो का 12 वर्षीय पुत्र मोहित महतो बताया जाता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहित अपने पड़ोसी के एक लड़के के साथ दाउदपुर पुरानी चट्टी पर किसी कागजत की फोटो स्टेट कराने के लिए जा रहा था तभी एकमा की ओर से आ रही तेज रफ्तार एक स्कार्पियो वाहन ने मासूम को जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोहित उछल कर काफी दूर जा गिरा। जबकि साथ गया दूसरा लड़का भी चोटिल बताया जाता है।

डीएम ने सारण जिलावासियों से की अपील, जिला के स्थापना से संबंधित तिथि की प्रामाणिक जानकारी दें

लोगो का कहना है कि घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार होने लगा जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने दाउदपुर थाना पुलिस को दिया। जहा पुलिस ने तत्काल दाउदपुर थाना के समीप बैरियर लगाकर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में स्थानीय लोगो की मदद से खून से लथपथ अचेतावस्था में सड़क किनारे पड़े मासूम को उठाकर नजदीक के किलनिक में भर्ती कराया और घटना की सूचना परिजनों को दी गई। आनन-फानन में परिजन क्लिनिक पहुचे।

उधर पुलिस द्वारा दाउदपुर थाना के समीप बैरियर लगाकर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में स्थानीय लोगो की मदद से खून से लथपथ अचेतावस्था में सड़क किनारे पड़े मासूम को उठाकर नजदीक के किलनिक में भर्ती कराया और घटना की सूचना परिजनों को दी। आनन-फानन में परिजन किलिनीक पहुचे। तत्काल चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी मोहित की चिंताजनक हालत देख छपरा रेफर कर दिया। जहा छपरा अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे ही जख्मी मोहित ने दम तोड़ दिया।

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। एकलौते पुत्र की आसमयिक मौत के बाद माता सुमि देवी समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना है। मृतक मोहित तीन भाई बहन में सबसे बड़ा था। वह सिवान जिले के माधवपुर गांव में अपने मामा के घर पढ़ाई करता था। जबकि माता-पिता दिल्ली में रहते थे। पिता दिल्ली में मजदूर का काम करते है।

मौत के बाद जैसे ही मासूम का पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुचा तो मातम का माहौल छा गया और परिजनों में चीखपुकार मच गई। पुत्र के शव से लिपट मां बदहवास हो जा रही थी और एक ही रट लगा रही थी भगवान हमने आपका क्या बिगाड़ा था जो मेरे एकलौते पुत्र को हमसे छीन लिया।