लालू यादव की चर्चा कर प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कह दी यह बात

ताज़ा खबर राजनीति
SHARE

Bihar News : बिहार के भागलपुर में रविवार को गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल का सुपरस्ट्रक्चर भरभराकर गिर गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद सियासत तेज हो गई है. अब इसे लेकर जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के बहाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि हमनें खुली चुनौती दी है नीतीश कुमार को कि अगर आपमें दम है तो कैमरा के सामने आकर एक लाइन कहकर दिखला दे कि लालू और उनके परिवार के लोग भ्रष्टाचार में शामिल नहीं है। कोई अगर नीतीश कुमार से बुलवा दे कि लालू का परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं है। इसके बाद लोग जो कहेंगे मैं मानने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसा कह ही नहीं सकते, क्योंकि जीवनभर नीतीश कुमार ने अपनी राजनीति ही यही कहकर की है कि लालू भ्रष्ट हैं। आज जिसने चोरी की है भ्रष्टाचार किया है उसके साथ जनता खड़ी नहीं है। बिहार में आज कोई उनसे सहानुभूति भी नहीं रख रहा है। बिहार में RJD की सरकार में भ्रष्टाचार नहीं हुआ है कोई कह सकता है? इन्होंने बिहार को खूब लूटा है।

बता दें कि पुल का सुपरस्ट्रक्चर ध्वस्त होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि जो दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जांच का भी निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि आईआईटी रुड़की की जांच में गड़बड़ी मिली थी. फाइनल रिपोर्ट का इंतजार है, इसके बाद पुल को तोड़कर दोबारा निर्माण कराया जाएगा. पुल के ध्वस्त होने की जिम्मेदारी संवेदक को दी गई है.