Chapra News: छपरा में आभूषण व्यवसायी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, एक हिरासत में

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE



Chapra News: छपरा जिले के भेल्दी थाना अंतर्गत जाफरपुर गांव में बीती रात एक आभूषण व्यवसायी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृत आभूषण व्यवसायी भेल्दी थाना क्षेत्र के जाफरपुर गवंद्री गांव निवासी रामकृपाल साह का 40 वर्षीय पुत्र अरुण साह बताया गया है.

बताते चलें कि अरुण साह भेल्दी थाना क्षेत्र स्थित कट्सा चौक पर अविनाश ज्वेलर्स दुकान नमक दुकान चलाते थे. बीती रात वह दुकान बंद करने के बाद अपने एक परिचित के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में कुछ अपराधियों ने रोककर पहले उनके हेलमेट पर धारदार हथियार से वार किया.

जिसके बाद उन्हें चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दी गई. इस दौरान सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. वही इस सूचना के बाद मौके पर पहुंचे भेल्दी थाना पुलिस ने बाइक से उनके साथ लौट रहे युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है.

नौकरी के नाम पर दिये गए 10 लाख वापस मांगने का था विवाद

घटना के संबंध में मृतक के परिवार वालों ने बताया कि गोरखपुर निवासी आशीष श्रीवास्तव भेल्दी थाना क्षेत्र स्थित शोभेपुर स्थित अपने ससुराल में रहता था, जो कि एक रेलवे कर्मचारी बताया गया है. उसके द्वारा अरुण साह की रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर 10 लाख रुपए ली गई थी.

नौकरी नहीं लगाए जाने के बाद जब उससे अरुण साह के द्वारा रुपए की मांग की गई तो पहले तो उसके द्वारा टालमटोल किया गया. जिसके बाद बीती रात्रि उसके द्वारा रुपए देने के नाम पर अरुण साह को अपने साथ ले जाया गया. परिजनों का आरोप है कि अरुण साह दुकान बंद करने के बाद उसके साथ चले गए और रास्ते में हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया.