फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय से दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी निकाल ले गए अपराधी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के सोनपुर थाना अंतर्गत गोला बाजार के वैष्णवी कंपलेक्स स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय पर हथियारबंद बाइक सवार दो अपराधियों ने दिनदहाड़े धावा बोलकर 10 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस लूट के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं सूचना के बाद सोनपुर थाना अध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय कर्मी सोनपुर थाना क्षेत्र के सिंहनाथ चौक निवासी विरगु महतो के 20 वर्षीय पुत्र रवि कुमार एवं अरवल जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के पिप्प्स बांगला निवासी मारवारी साह के 39 वर्षीय पुत्र पुण्यदेव साह कार्यालय खोलकर बैठे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधी उनके कार्यालय पर पहुंचे और हथियार के बल पर लूटपाट करना शुरू कर दिया। इस दौरान कार्यालय के सेफ में रखें 10 लाख रुपए अपराधियों ने लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी। इस मामले में सोनपुर एसडीपीओ अंजनी कुमार ने बताया कि सोनपुर के गोला बाजार स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय से 10 लाख रुपए की लूट की सूचना मिली है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस शहर की नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है।

फ्लिपकार्ट कंपनी से 10 लाख की लूट के बाद अपराधियों ने कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क निकाल लिया, जिससे कि अपराधियों की पहचान नहीं हो सके। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज प्राप्त नहीं होने के कारण पुलिस के सामने अपराधियों को पकड़ पाना एक चुनौती बन गया है। अब पुलिस फ्लिपकार्ट कंपनी के दोनों कर्मचारियों के द्वारा बताए गए हुलिए के अनुसार अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *