छपरा: चोर समझकर भीड़ ने कर दी युवक की जमकर पिटाई ; इलाज के दौरान हुई मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सलेमपुर गांव में चोर समझकर स्थानीय लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसकी मौत उपचार के क्रम में आज स्वास्थ्य केंद्र में हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात एक युवक को चोर समझकर ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

घटना की सूचना मिलने पर इसुआपुर पुलिस सलेमपुर नहर पर लोगों के बीच में घिरे कथित जख्मी चोर को इलाज के लिए सीएचसी इसुआपुर पहुंचाया, जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मृतक कथित चोर की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के अचितपुर गांव निवासी महेश नट के 45 वर्षीय पुत्र सतीश नट के रूप में की गई.

इस सूचना के बाद घरवालों में कोहराम मच गया. वही मृतक की पहचान होने के बाद इसुआपुर थाना पुलिस ने कथित चोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है.

लोगों का कहना है कि वह बीती रात्रि किसी व्यक्ति के घर में घुसा था, लेकिन यह बात सामने नहीं आ सकी है कि वह व्यक्ति किसके घर में घुसा था और कहां से पकड़ कर लोगों ने उसको पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि समाचार प्रेषण तक इससे संबंधित किसी व्यक्ति द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. वही परिवार वालों का आरोप है कि वह बीते रात्रि कहीं जा रहा था तभी लोगों ने चोर समझकर उसकी जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हुई है.