छपरा के पुलिस लाइन मोहल्ला में लगी आग, लोगों में मची अफरा-तफरी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. शहर के नगर थाना अंतर्गत पुलिस लाइन तेलपा मोहल्ला में अचानक एक घर में आग लग गई. जिसके बाद देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जब तक लोग फायर ब्रिगेड को सूचना देते और दमकल वाहन पहुंचती तब तक आग फैल चुकी थी. देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया था.

हालांकि मोहल्ले वासी जैसे तैसे आग बुझाने में जुटे रहे. फायर ब्रिगेड का दमकल वाहन मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया. इस अगलगी के कारण ₹1 लाख से अधिक मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई है. उक्त घर छोटा तेलपा निवासी मोनू सिंह की बताई गई है.

आग लगने के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई थी. बताया जा रहा है कि घर में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी और देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी आगोश में ले लिया. उस दौरान परिजनों में चीख-पुकार मची रही.

इस दौरान घर में मौजूद लोगों ने किसी तरह बच कर अपनी जान बचाई. जिसके बाद आग पर किसी तरह काबू पाया गया. समाचार प्रेषण तक इस मामले में अग्निपीड़ित के द्वारा कोई बयान दर्ज नहीं किया जा सका है. परिजनों की मानें तो ₹1 लाख से अधिक मूल्य की संपत्ति जलकर राख हुई है.