छपरा में छात्रों से लूटा आईफोन, मोबाइल और बाइक, पासवर्ड नहीं बताया तो चाकू घोंप किया जख्मी

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत एयरपोर्ट के समीप अपराधियों ने इंटरमीडिएट के छात्रों को रोककर आईफोन, मोबाइल के साथ बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा कि सभी छात्र बाइक से एयरपोर्ट पर बाइक सीखने और आईफोन से फोटो वीडियो शूट करने के लिए गए थे. घटना बीती संध्या की बताई गई है. अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जाए सभी छात्र एयरपोर्ट से घर गड़खा ढाला की तरफ निकल रहे थे. तभी अपराधियों ने छात्रों को रोककर एप्पल का एक आईफोन, पोको कंपनी का नया मोबाइल एवं बाइक लूट लिया.

जिसके बाद अन्य छात्र पीछे से बाइक घुमा कर भाग निकले. वही एक छात्र के चेहरे पर चाकू से सटाते हुए जान से मारने की धमकी देकर आई फोन का पासवर्ड बतलाने के लिए बोले. पासवर्ड नहीं बताने पर उसके चेहरे पर चाकू से वार कर दिया. हालांकि वह छात्र बच गया और चाकू का जख्म गहरा नहीं बना. जिसके बाद आई फोन का पासवर्ड एवं मोबाइल का ही पासवर्ड उसके द्वारा बता दिया गया और अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गये.

जिसके बाद पीड़ित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढा मोहल्ला निवासी देवनाथ साह के पुत्र आदित्य कुमार ने अपने घर वालों को इसकी सूचना दी और परिवार वालों ने इस घटना की शिकायत मुफस्सिल थाना को की है. समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी. वहीं अपराधियों के द्वारा लूटी गई बाइक बक्सर निवासी ईश्वर सिंह के पुत्र सुमित कुमार सिंह की बताई गई है. घटना के बाद पुलिस उक्त छात्र को ले जाकर घटनास्थल पर जांच पड़ताल की है.

इस मामले में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष गजेंद्र प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. वही उस छात्र के बताये गये हुलिए से अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. वही उस छात्र के बताये गये हुलिए से अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गजेंद्र प्रसाद, थानाध्यक्ष, छपरा मुफस्सिल थाना