जयप्रकाश विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 3 के रिजल्ट घोषित, यहां चेक करें अपना रिजल्ट

कैरियर ताज़ा खबर बिहार
SHARE

*JP University results* : जयप्रकाश विश्वविद्यालय Graduation part 3 ( 2018-21 ) के result घोषित कर दिए गए हैं . Check now

Graduation part 3 result Check now

जेपी यूनिवर्सिटी स्नातक पार्ट 3 का रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

IMPORTANT NOTICE FOR PART III RESULT 2021 –

जयप्रकाश विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 3 का रिजल्ट चेक करते समय ध्यान दीजिए। पार्ट 3 का रिजल्ट चेक करते समय अपने Date of Birth को दिए गए सही तरीके से डालें।

Graduation final year result latest update – कुछ तकनीकी खामियों की वजह से सर्वर डाउन हो गया है जिसे ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही ये ठीक होने की उम्मीद हैं।

सब सही होने पर रिजल्ट चेक करते समय सभी स्टूडेंट्स एक जरूरी बात का ध्यान रखें की अलग अलग स्टूडेंट्स का अलग अलग date of birth format पर रिजल्ट दिखा रहा है तो सभी स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट चेक करते समय DATE / MONTH / YEAR और Date – month – year दोनों format पर अपना रिजल्ट चेक करें। किसी न किसी format पर आपका रिजल्ट जरुर मिल जाएगा।

अगर दोनों में से किसी format पर आपका रिजल्ट पेंडिंग मिल रहा है तो वैसे छात्र अपने रिजल्ट की जानकारी , पार्ट 1 और 2 के एडमिट कार्ड्स और मार्कशीट्स और रजिस्ट्रेशन कार्ड की scanned copy को jpuexam@gmail.com पर मेल करें।

और जिनका पेंडिंग दिखा रहा है या नहीं दिखा रहा वो जबतक सब क्लियर नहीं होता चिंता न करें। आप सब का भी कुछ न कुछ जरूर होगा । हमारी और हमारी टीम की शुभकामनाएं आप सब के साथ है। धैर्य रखें सब अच्छा होगा।

गलत तरीके से रिजल्ट चेक करने पर आपका रिजल्ट pending बताया जाएगा या नहीं दिखाया जाएगा ।

सही तरीके से रिजल्ट चेक करने के बाद भी अगर किसी का रिजल्ट पेंडिंग दिखा रहा है तो वैसे छात्र अपने रिजल्ट की जानकारी , पार्ट 1 और 2 के एडमिट कार्ड्स और मार्कशीट्स और रजिस्ट्रेशन कार्ड की scanned copy को jpuexam@gmail.com पर मेल करें।