Bihar News : छपरा में एलआईसी के कर्मचारी को चाकू घोंप 1.5 लाख की लूट

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra Crime News : (छपरा). जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत गोवर्धन दास पोखरा के समीप सोमवार की देर शाम बदमाशों ने एलआईसी की एक कर्मचारी को चाकू घोप मारपीट करने के बाद 1.5 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया है. जख्मी कर्मचारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फकुली गांव निवासी नागेंद्र सिंह का 40 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि धर्मेंद्र सिंह एलआईसी कार्यालय में कार्यरत है और एजेंट का भी काम करते हैं. सोमवार की संध्या बाइक से वह अपने गांव जा रहे थे. उसी दरम्यान मुफस्सिल थाना अंतर्गत गोवर्धनदास पोखरा के समीप कुछ लोग उन्हें रोक उनकी बाइक से चाबी निकाल लिया और रॉड एवं चाकू से उनके उपर हमला कर दिया. जिसके बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए और सभी बदमाश भाग गए.

वहीं गांव वालों के द्वारा उन्हें छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के क्रम में जख्मी कर्मचारी के द्वारा बताया गया कि वह बाइक से घर जा रहे थे. तभी गांव के समीप स्थित गोवर्धन का पोखरा के पास कुछ युवक उनकी बाइक रोककर मारपीट करने के बाद उन्हें चाकू घोंप दिया और ₹1.5 लाख का थैला छीन कर भाग गए. जिसमें एक युवक को वह पहचानते हैं, जो कि उन्हीं के गांव का रहने वाला है.

उस दौरान ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर हरेंद्र कुमार ने बताया कि युवक के कमर के समीप चाकू लगी है. फिलहाल जख्मी की स्थिति ठीक है. वही समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी. इस मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि चाकूबाजी की घटना उनके संज्ञान में है. वहीं लूट की बात पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.