प्रेमिका को किया ब्लैकमेल तो युवक का गला रेतकर मार डाला, छपरा में ब्लाइंड मर्डर केस को पुलिस ने सुलझाया

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra Crime News : (छपरा)। लगभग एक पखवाड़े पहले जिले में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। बीते 4 अप्रैल को जिले के इसुआपुर थानान्तर्गत ग्राम मुरवा खास निवासी रंजन कुमार, उम्र करीब 21 वर्ष, पिता- जगजीवन राम की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार एक आरोपी की प्रेमिका को मृतक द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था इसी कारण उसने अपने दोस्त की मदद से रंजन की गला रेतकर हत्या कर दी थी।

हत्या के बाद मुरवा खास गाँव के चंवर में शव को फेक दिया गया था, जिस संबंध में इसुआपुर थाना में अज्ञात के विरूद्ध कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया था। पुलिस अधीक्षक, सारण के निर्देशानुसार गठित पुलिस टीम द्वारा कांड के संबंध में मानवीय आसूचना संकलन एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर कांड का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल अभिषेक कुमार, पिता-शंकर राम, सा०- मुरवा खास को पूछ-ताछ हेतु थाना लाया गया। पूछ-ताछ में अभियुक्त अभिषेक कुमार द्वारा घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई।

अभियुक्त अभिषेक कुमार के निशानदेही पर घटना में घटना के मुख्य अभियुक्त कृष्णा कुमार राम, पिता- स्व० रामलाल राम, सा० मुरवा खास को गिरफ्तार किया गया, जिससे पूछ-ताछ एवं अनुसंधान से पता चला कि उसकी प्रेमिका को मृतक रंजन कुमार के द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था, जिसकी सूचना कृष्णा कुमार राम को प्राप्त होने पर उसने अपने दोस्त अभिषेक कुमार के साथ मिलकर रंजन कुमार की हत्या करने का षड़यंत्र रचा।

दिनांक 04.04.2022 को अभिषेक कुमार के द्वारा रंजन कुमार को घर से बुलाकर मुरवा खास चंवर में ले जाया गया जहाँ पूर्व से उपस्थित कृष्णा कुमार राम के साथ मिलकर हसिया से रंजन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। सारण पुलिस द्वारा इस ब्लाइंड मर्डर केस का सफल उद्भेदन करते हुए इस हत्याकांड में शामिल दोनो अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया

» गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम एवं पता

  1. अभिषेक कुमार , पिता- शंकर राम , सा० मुरवा खास , थाना- इसुआपुर।
  2. कृष्णा कुमार राम , पिता – स्व० रामलाल राम , सा० – मुरवा खास , थाना – इसुआपुर, जिला- सारण।