Bihar News : भागलपुर सांसद पर इंजीनियर ने वसूली व धमकी देने का लगाया आरोप, कहा- दे दूंगा इस्तीफा, अजय मंडल ने किया खारिज

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar News : (भागलपुर)। बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता रामाशीष प्रसाद ने भागलपुर सांसद अजय मंडल पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने, गाली गलौज करने, ठेकेदार से पैसा वसूल करने सहित  कई  संगीन आरोप लगाते हुए इस्तीफा देने की बात कही है। कार्यपालक अभियंता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार को तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि सांसद ने आरोपों से इनकार किया है। कार्यपालक अभियंता रामाशीष प्रसाद ने बताया कि  20 साल से जो काम नहीं हो रहा  था, वह कार्य मैंने करवाया है। इसके बाद सांसद लगातार जलील कर रहे हैं।  

सांसद ने एक सड़क के विषय मे मुझसे शिकायत की तो मैंने सड़क का नाम पूछा। इस पर सांसद ने मुझे फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां दीं। ऐसी परिस्थिति में अपना सम्मान खोकर मैं काम नहीं कर सकता हूं। मैं आरडीडब्लू विभाग के सचिव को अपना इस्तीफा भेज रहा हूं। अभियंता ने कहा कि सांसद ने पूरे भागलपुर के अभियंता को परेशान कर रखा है।

सबकी शिकायत लोकसभा अध्यक्ष  को करते हैं। कार्यपालक अभियंता ने कहा कि ठेकेदार से कमीशन वसूल कर पहुंचाने की बात की जा  रही है। सबको बुलाकर कमीशन की मांग की जा रही है। मैं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी कहूंगा कि सांसद अजय मंडल की भी जांच की जाए। इनका और इनके गुर्गे की भी मोबाइल जांच हो। उन्होंने कहा कि कार्यालय से भी इनकी कर्मियों के द्वारा रुपए की मांग की जाती है। मैं अब बर्दाश्त नहीं करूंगा । मैं परेशान हो गया हूं  मैं अपने पद से त्यागपत्र दे  रहा हूं। 

सड़कों की जांच करायी जाएगी: सांसद
भागलपुर सांसद अजय कुमार मंडल ने सभी आरोपों को गलत बताया। सांसद ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत करने के बाद उड़नदस्ता दल जांच कर रहा है। इसी क्रम में सैदपुर-विशनपुर सड़क गये गये तो वहां निर्माण कार्य चल रहा था। सड़क की गुणवत्ता मानक के अनुसार नहीं देखा गया।

भारी की जगह हल्का रोलर चलाया जा रहा था। ग्रामीणों द्वारा शिकायत की गयी कि पत्थर के डस्ट की जगह मिट्टी दी जा रही है। उस पर पानी देने से लोग गिर रहे हैं। ग्रामीणों के बीच कार्यपालक अभियंता से इसकी शिकायत की तो उन्होंने वाट्सअप पर जानकारी मांगी। इंजीनियर को अच्छी तरह से बात करने को कहा तो कहने लगा कि क्या कीजिएगा, जो करना है कर लीजिए।

उन्होंने कहा कि इंजीनियर द्वारा कई सड़कों में अनियमितता की शिकायत मिली है। विभाग से कहकर इसकी जांच करायी जाएगी। लोकसभा अध्यक्ष के समक्ष भी इसे रखा जाएगा। चोरी पकड़ाने के बाद इंजीनियर सीनाजोरी कर रहे हैं।