पटना में पुलिस गश्ती जीप को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंदा, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना। राजधानी पटना (Patna) में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। यहां एक हाइवा ट्रक (Haiwa Truck) ने पुलिस जिप्सी (Police Gipsy) को रौंद दिया।इस हादसे में 3 पुलिसवालों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा पटना के दानापुर (Danapur) के बेउर मोड़ (Beur Mod) के पास हुआ है। एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक गश्‍त कर रही पुलिस जिप्‍सी पर चढ़ गया, जिससे जिप्‍सी पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई।

वहीं, सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने साथी पुलिसकर्मियों के शव को पोस्‍टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस हादसे की छानबीन कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह हादसा किन परिस्थितियों में हुआ।

भीषण सड़क दुर्घटना में मारे गए पुलिसकर्मियों की पहचान पुखराज, प्रभु और सियाचरण के तौर पर हुई है। इस हादसे में एक SI भी बुरी तरह से घायल हो गया है। एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि पुलिस की पेट्रोलिंग जिप्‍सी पेट्रोल पंप की तरफ से जा रही थी, उसी दौरान एक हाइवा जिप्‍सी पर चढ़ गया।

इस हादसे में मौके पर ही पुलिसवालों की मौत हो गई। प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि जिप्‍सी साइड से जा रही थी, जब पीछे से आ रहा हाइवा ट्रक उस पर चढ़ गया। सड़क दुर्घटना में 3 पुलिसवालों की मौत से साथी पुलिसकर्मी भी सकते में हैं।

इस सड़क दुर्घटना की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पुलिस की जिप्‍सी पूरी तरह से तबाह हो गई। जिप्‍सी से पुलिसकर्मियों के शव को निकालने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। इसके बाद जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्‍त जिप्‍सी को सड़क से हटाया गया। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी तादाद में पुलिसवाले पहुंच गए। फिलहाल शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है।