बिहार : विकास को लेकर सवाल पर भड़के डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद, बोले- नहीं देंगे जबाब, बॉक्स बनाकर छाप दीजिएगा, देखें वीडियो

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar News : (पटना)। बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनसे एक पत्रकार ने विद्यापति सर्किट से सुन्दरनाथधाम मंदिर को जोड़ने का सवाल पूछ लिया। इसपर वे भड़क गए और कहा कि हम आपके सवालों के जवाब नहीं दे सकते। आप चाहें तो मेरी बात को रिकॉर्ड कर लीजिए। ये गलत तरीका है आपका। अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा। हमें कोई दिक्कत नहीं है।

इसके बाद गुस्से में डिप्टी सीएम कुर्सी से खड़े हो गए और कैमरे पर हाथ मारने लगे। दरअसल, डिप्टी सीएम रविवार को बीजेपी विधायक विजय मंडल के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए अररिया आए थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे पूछ दिया कि उन्होंने विद्यापति सर्किट से शिव मंदिर सुंदर नाथ धाम सुंदरी को जोड़ने की घोषणा की थी। उसपर क्या हुआ है। इसी पर वे गुस्सा हो गए। 

डिप्टी सीएम ने कहा, ‘हम आपके सवाल का जवाब नहीं दे सकते। आप चाहें तो मेरी बात रिकॉर्ड कर लीजिए। यह गलत तरीका है। हम इस तरह से आना बंद कर देंगे। यही सब धंधा है आप लोगों का। लिख दीजिएगा ब्लॉग में, हमें कोई दिक्कत नहीं है। अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा।’ भड़के डिप्टी सीएम अपनी कुर्सी से उठकर खड़े हो गए और पत्रकार के मोबाइल पर हाथ मारने लगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बीजेपी पर निशाना साधा है। राजद का कहना है कि लुटेरों ने कुछ काम नहीं किया इसलिए सवाल पूछने पर गुस्साते हैं। वीडियो शेयर करते हुए पार्टी ने लिखा, ‘अररिया में पत्रकारों ने जब बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से विकास कार्यों संबंधित सवाल किए तो वे बिफर गए। 17 सालों से बिहार में सत्ता की मलाई चाटने वाले भाजपाईयों से कोई सवाल-जवाब करता है तो हत्थे से उखड़ जाते हैं। लुटेरों ने काम तो कुछ किया नहीं, प्रश्न पूछो तो गुस्साते हैं।’