बिहार के जहानाबाद में शिक्षक की मौत का दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Jehanabad News : (जहानाबाद)। जहानाबाद रेलवे स्टेशन से एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में एक व्यक्ति ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करता हुआ नजर आ रहा है। घटना बुधवार की सुबह की है। दरअसल, बुधवार की सुबह एक शिक्षक की ट्रेन से कटकर मौत होने की खबर सामने आई थी। यह घटना प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज के वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रेन के पास आने के बाद उक्त शिक्षक पटरी पर कूद गए है। फुटेज में दिख रहा है कि महज 6 सेकेंड में तीन कदम चलकर वो ट्रेन के सामने कूद गए है और इतने में ही ट्रेन की 3 बोगियां उसके ऊपर से गुजर गयी है।

शिक्षक की पहचान काको प्रखंड क्षेत्र के एनवां गांव निवासी महेंद्र प्रताप  उर्फ टूलू सिंह के रूप में हुई। वह एएनएस कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। बुधवार सुबह पटना जाने की बात कह कर घर से निकले थे लेकिन चलती ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। यह पूरी वारदात प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

इधर प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो वो प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर खड़े थे। थोड़े परेशान थे, बार-बार ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आने लगी वो एकदम से इंजन के आगे कूद गए। ये देख लोग चिल्लाने लगे और उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन तब तक वह ट्रेन के आगे जा चुका था, जिसके कारण शिक्षक की ट्रेन के कटकर मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *