सारण में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News: बिहार के सारण में बीजेपी नेता मनोज ठाकुर की हत्या कर दी गई. सारण जिले में सहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई गांव में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक मनोज ठाकुर बनियापुर उत्तरी मंडल भाजपा के उपाध्यक्ष थे. घटना तब हुई जब वह देर रात घर से बाहर सोए हुए थे. बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

मनोज ठाकुर की हत्या से बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है. पार्टी जिलाध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि सरकार पंगु हो चुकी है और कानून व्यवस्था का राज समाप्त हो गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

जानकारी के मुताबिक मनोज ठाकुर भाजपा के बनियापुर उत्तरी मंडल उपाध्यक्ष पद पर कार्यरत थे. घटना सोमवार की देर रात 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है. उन्हें सिर और पेट में एक-एक गोली मारी गई है. सिर में गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए उनका शव छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि मनोज ठाकुर सोमवार की देर रात घर के बाहर सोए हुए थे. तभी बाइक पर सवार अपराधी वहां पहुंचे और उन्हें गोली मार दी. गोली लगने के साथ ही हल्ला मचाए जाने पर घर से जब परिजन मनोज ठाकुर के पास पहुंचे तो वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिरे थे. उन्हें तुरंत आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.