योगी के शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगे? जानें इस मसले पर क्या बोले अखिलेश

उत्तरप्रदेश ताज़ा खबर
SHARE

Uttarpradesh News : योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को दोबारा शपथ लेकर एक बार फिर यूपी सरकार की बागडोर संभालेंगे। योगी के शपथ समारोह को भव्य बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। समारोह में 200 से ज्यादा वीवीआईपी के अलावा हजारों लोगों को बुलाया जाना है।

इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शपथ समारोह को लेकर भी योगी पर तंज कसा। अखिलेश ने कहा कि न मुझे बुलाया जाएगा और न ही मैं जाऊंगा। अखिलेश ने कहा कि सरकार को मेरा एक ही सुझाव है कि वे अब उत्तर प्रदेश के लोगों से झूठ न बोलें। अखिलेश यादव सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

वहीं फ़िल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर अखिलेश ने कहा कि विधानसभा  चुनाव में क्या हुआ इस पर चर्चा न हो सके इसीलिए ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को रिलीज किया।

उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल्स फिल्म के टैक्स से जो पैसा इकट्ठा हो रहा है, उसके मुनाफे से कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर खर्च होना चाहिए। इसके लिए कमेटी का गठन होना चाहिए जिसमें राजनीतिक नेता न हों। कमेटी में केवल कश्मीरी पंडित ही शामिल हों।

हर्रा की चुंगी पर स्थित पूर्व मंत्री एवं नव निर्वाचित विधायक दुर्गा प्रसाद यादव के आवास पर मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर खूब बरसे। विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत और अपनी पार्टी की हार को लेकर सरकार पर हमला बोला। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *