सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव और सपा प्रत्याशी नाहिद हसन पर किए करारे वार

उत्तरप्रदेश ताज़ा खबर
SHARE

Uttarpradesh Election 2022 : (लखनऊ)। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से लेकर सपा प्रत्याशियों पर योगी ने करारे हमले किए। नए बयान में योगी ने कैराना से सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के बयान पर तीखे शब्दों में जवाब दिया। कहा कि वो धमकी दे रहा है, यानि गर्मी अभी शांत नहीं हुई है। मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी।

इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए समाजवादी पार्टी पर ताबड़तोड़ हमला बोला। उन्होंने कहा-‘चिंता मत करिए! कानून का राज यूपी में 10 मार्च के बाद भी रहेगा।’ सोशल मीडिया पर लिखा, ”चोला ‘समाजवादी’ + सोच ‘दंगावादी’ + सपने ‘परिवारवादी’ = ‘तमंचावादी” 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा-‘कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी नाहिद हसन धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है! मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी…।’ उन्होंने जनता को भरोसा दिलाते हुए यह भी कहा कि पेशेवर अपराधी और माफिया चुनाव के दौरान धौंस दिखाने का प्रयास करेंगे, लेकिन 10 मार्च के बाद इनके गले में तख्ती लटकती हुई दिखाई देगी। ये लोग किसी थाने की चौखट पर ‘बख्श दो’ की भीख मांगते हुए दिखाई देंगे।

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में जनता से सवाल भी किया कि मुजफ्फरनगर दंगे के दोषी और रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले ‘जनता-जनार्दन’ से वोट मांगने के हकदार हैं? उन्होंने कहा-‘मुजफ्फरनगर दंगे में हिन्दुओं को बंदूकों से भूना गया था, 60 से अधिक हिन्दू मारे गए थे और 1500 से अधिक जेल में बंद किए गए थे। गांव के गांव खाली हो गए थे। सपा की यही पहचान है।’