भय,भ्रष्टाचार व भेदभाव, योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा-उनके कार्य का श्रेय ले रही सरकार

उत्तरप्रदेश ताज़ा खबर
SHARE

Uttarpradesh Chunav : (लखनऊ)। उत्तरप्रदेश में चुनावी बिगुल बजने के बाद से ही राज्य की मुख्य दलों के बड़े नेताओं का एक-दूसरे पर जुबानी हमले का सिलसिला लगातार चल रहा है। विपक्षी दलों के निशाने पर खासकर बीजेपी और राज्य की योगी सरकार है। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर उत्तरप्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती लगातार दूसरे दिन राज्य की योगी सरकार पर बरसी हैं। इस बार मायावती ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जान-माल के साथ मजहब असुरक्षित है। बसपा प्रमुख ने यह भी आरोप लगाया कि योगी सरकार उनके कामकाज का श्रेय ले रही है। 

सोमवार, 24 जनवरी को मायावती ने एक के बाद एक दो ट्वीट कर उत्तरप्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव व जान-माल-मजहब की असुरक्षा अर्थात् यूपी की बदतर कानून-व्यवस्था, बेरोजगारी व लाखों पलायन आदि विशाल आबादी वाले इस राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही हैं एवं लोगों में कुण्ठा पैदा कर रही हैं तथा समाज व प्रदेश पिछड़ रहा है, अति-दुःखद।”

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा, ”यूपी में बीएसपी की रही सरकार में लगभग ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाएं-युक्त आवास उपलब्ध कराया व करीब 15-20 लाख मकानों की तैयारी चल रही थी, किन्तु सरकार बदलने के कारण यह कार्य अधूरा रह गया, जिसे ही भाजपा भुनाने का प्रयास कर रही है। इन्होंने अपना क्या किया?”