Chapra News: छपरा में देर रात हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, दूसरे की स्थिति गंभीर

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News: छपरा जिले के खैरा थाना अंतर्गत कृष्णा चौक पर मंगलवार, 7 दिसंबर 2021 की देर रात्रि हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दूसरे व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिसका उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के होश में आने पर उसकी पहचान खैरा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव निवासी राम बहाल राय के 58 वर्षीय पुत्र रामबचन राय के रूप में की गई.

वहीं मृतक उसका भाई 45 वर्षीय शिव बचन राय बताए गए हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों भाई रात्रि में बाइक से घर लौट रहे थे और शिव बचन बाइक चला रहा था. इसी बीच खैरा थाना अंतर्गत कृष्णा चौक पर अनियंत्रित वाहन ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए.

दुर्घटना के बाद गंभीर स्थिति में उन्हें गस्ती पुलिस द्वारा छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक द्वारा शिवबचन राय को मृत घोषित कर दिया गया है. वहीं रामबचन राय का उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है.

पहचान के बाद इस बात की सूचना पुलिस द्वारा उनके घर वालों को दी गई. इस घटना की सूचना मिलते ही उनके परिजन छपरा सदर अस्पताल पहुंचे और रोना पीटना शुरु हो गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

वहीं बुधवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी.