लायंस क्लब यंगस्टर गजानंद के मेगा ब्लड डोनशन कैंप में 21 रक्तवीरों ने किया रक्तदान

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर छपरा ब्लड बैंक में 21 रक्त वीरों ने रक्त देकर ब्लड बैंक का कोष बढ़ाया। लायंस क्लब यंगस्टर गजानंद द्वारा आयोजित मेगा ब्लड डोनशन कैंप में 21 रक्तवीरों ने रक्तदान किया। जो भी रक्त देने आये थे उनका उद्देश्य था कि किसी की भी ब्लड की कमी के कारण जान ना जाए। रक्त देने वालों में रेलवे कर्मचारी ,सिविल कर्मचारी ,आम नागरिक शामिल थे।

इस कार्य में क्लब के सदस्यों ने भरपूर योगदान दिया। सभी ने उत्साह के साथ सेवा की भावना से रक्तदान किया। क्लब की तरफ से अध्यक्ष नारायण कुमार पाण्डेय, चार्टर प्रेसिडेंट लायन अमरनाथ ,सचिव प्रकाश कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष लायन संदीप कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष द्वितीय अभिजीत कुमार सिंह , कोषाध्यक्ष लायन सत्यानंद, उपाध्यक्ष तृतीय आलोक कुमार गुप्ता सहित सदस्य कुलदीप गंगोत्री ,राकेश कुमार, रघुबीर कुमार आदि के साथ रक्तदान के समय ब्लड बैंक के कर्मचारी जयंत कुमार, अविनाश कुमार, जय प्रकाश, मनोज, रामनाथ आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस मेगा कैंप शिविर में आये अपने जीवन का पहला रक्तदान करने वाले मासूम गंज छपरा के निवासी गणेश कुमार ने कहा कि अपना रक्त दान कर के बहुत खुशी महसूस कर रहा हूँ और मुझे किसी भी तरह की कोई कमजोरी नहीं महसूस हो रही। क्लब के सभी सदस्यों ने एकसाथ मिलकर आम नागरिको के बीच एक संदेश भी दिया है कि इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हम सबको स्वतंत्र होकर रक्तदान करना चाहिए।