Chapra News: छपरा में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE



Chapra News: सारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत हो गई. जिले मुफ्फसिल थाना अंतर्गत पर्वती आश्रम के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत छपरा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई. मृतक गड़खा थाना क्षेत्र के साधपुर गांव निवासी टुन्ना साह के 23 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार के रूप में की गई. उसकी मृत्यु का समाचार मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह बाइक से अपने घर जा रहा था. इसी बीच मुफस्सिल थाना अंतर्गत पार्वती आश्रम के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिसके बाद गंभीर स्थिति में उसे छपरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया.

वहीं दूसरी घटना में मांझी थाना अंतर्गत बहोरन सिंह के टोला के समीप किसी अज्ञात वाहन के धक्के से एक वृद्ध की मौत मौके पर हो गई. मृतक मांझी थाना क्षेत्र के बहोरन सिंह के टोला गांव निवासी स्वर्गीय तादा राम का 70 वर्षीय पुत्र नारायण राम बताया गया है.

इस घटना की सूचना मिलते ही मांझी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं मृतक का शव घर पहुंचते ही परिवार वालों में रोना पीटना लग गया.