Chapra News: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक शव की नहीं हुई शिनाख्त

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE



Chapra News : छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों में दो व्यक्ति की मौत हो गई. जिसमें एक व्यक्ति के शव की पहचान नहीं हो सकी है. छपरा जिले के डोरीगंज थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान डोरीगंज थाना क्षेत्र के बलवन टोला निवासी अशोक राय के 18 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गई है.

इस बात की सूचना मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया. वहीं थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

वहीं दूसरी घटना में छपरा सोनपुर रेल खंड पर अवतार नगर रेलवे ढाला के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई. सूचना के बाद अवतार नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद शव का पहचान का प्रयास किया गया. लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है.

मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पहचान के लिए उसे 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा.