Pakistan Cricket : पाकिस्तान ने प्रैक्टिस सेशन में बांग्लादेश की जमीन में गाड़ दिया अपना झंडा, मच गया बवाल

खेल ताज़ा खबर
SHARE



पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के बांग्लादेश के मीरपुर मैदान (Mirpur Cricket Ground) पर अपना झंडा लगाकर प्रैक्टिस करने के बाद बवाल मच गया है।

इस मुद्दे पर पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि टीम के अंतरिम हेड कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlan Mushtaq) ने इसे शुरू किया था। मंगलवार को बांग्लादेश (Bangladesh) के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान मीरपुर मैदान पर अपना झंडा लगाने के पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैसले से विवाद खड़ा हो गया था।

कई बांग्लादेशी फैंस ने इसे उनके देश की आजादी के स्वर्ण जयंती समारोहों से पहले उठाए गए इस कदम को राजनीतिक संदेश बताया। बांग्लादेश में पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर ने अब इस पर सफाई जारी की है। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए कोई नई बात नहीं है।

टीम में शामिल होने के बाद से यह सकलैन मुश्ताक की कोचिंग का हिस्सा है। उन्हें लगता है कि झंडा लगाकर यह खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा और प्रेरणा का काम करता है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने ये बात कही।

उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज की तैयारियों और टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी ये हुआ था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मामले को तूल पकड़ता देख सफाई में कहा था कि पिछले दो महीने से वे टीम के अभ्यास के दौरान देश का झंडा जमीन में गाड़कर खेल रहे हैं।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने कहा कि बांग्लादेश में पाकिस्तानी टीम को भरपूर समर्थन मिलता है। वे न केवल अपनी टीम का समर्थन करते हैं बल्कि वे हमें भी खुश करते हैं।